आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी से मांगा इस्तीफा, कहा- ‘देश नहीं संभल रहा तो आज ही इस्तीफा दे दीजिए’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 जुलाई 2023): आम आदमी पार्टी ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर निशाना साधा है। दरअसल असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि रोहिंग्या असम के रास्ते बिना पासपोर्ट के दिल्ली पहुंच रहे हैं। हिमंत बिस्वा सरमा के इस बयान पर आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर हमला किया है।

आम आदमी पार्टी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि “केंद्र में सरकार BJP की है। असम में सरकार BJP की है। सेना, पुलिस, BSF पर कंट्रोल BJP का है। तो देश की सीमाओं को बचाएगा कौन? क्या चौकीदार सोता ही रहेगा?”

उन्होंने आगे कहा कि “आज एक बात तो साफ हो गयी, मोदी के राज में सच में हमारी सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं।असम के रास्ते घुसपैठ हो रही है, नेपाल के रास्ते कोई भी पाकिस्तानी ‘सीमा’ कभी भी हमारे देश में आ-जा रही है, यहाँ तक कि चीन भी हमारे देश के अंदर आ रहा है। अगर असम जहाँ भाजपा की ‘डबल इंजन’ की सरकार है वहाँ इनसे घुसपैठ नहीं रुक पा रही तो भाजपा की ये सरकारें किस काम की हैं?”

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर निशाना साधते हुए कहा कि “हिमंत बिस्वा सरमा जी थोड़ी शर्म कीजिये, आप जिस तरह से हँस-हँसकर मोदी जी और अपनी नाकामी देश को बता रहे हैं वो बेहद शर्मनाक है। देश की सुरक्षा को मज़ाक का मुद्दा मत बनाइये।”

आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस्तीफा मांगते हुए कहा कि “भारत ये सब बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा। मोदी जी आपसे देश नहीं संभल रहा तो आज ही इस्तीफा दे दीजिए।”