तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 8 की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जुलाई 2023): तमिलनाडु के कृष्णागिरि जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को विस्फोट हो गई। इस घटना में 8 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है। इस मामले में जानकारी देते हुए कृष्णागिरी के एसपी सरोज कुमार ठाकुर ने बताया कि “कृष्णागिरी जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की घटना में अब तक कुल 8 लोगों की मौत की सूचना मिली है।”

तमिलनाडु के इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है और अनुग्रह राशि की ऐलान की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट लिखा है, “तमिलनाडु के कृष्णागिरी में एक पटाखा फैक्ट्री में हुआ हादसा दुखद है। इस अत्यंत कठिन समय में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपए की सहायता राशि दी जाएगी।”

तो वहीं इस हादसे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख जताया है और घायलों को जल्द ठीक होने की कामना की है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट में लिखा है, “कृष्णागिरी में एक पटाखा फैक्ट्री में आग दुर्घटना दुखद है। मैं मृतकों के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”