Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Public Review: थियेटर से निकलकर लोगों ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (28/07/2023): आलिया भट्ट और रणवीर सिंह कि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज 28 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक तरफ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी रॉकी और रानी देखने को मिली तो वहीं दूसरी तरफ करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म भी लोगों को 7 साल के बाद देखने को मिली।

आपको बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट और रणबीर सिंह गली बॉय में नजर आए थे इसके बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दोनों एक साथ काफी वक्त के बाद नज़र आए हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखने के बाद कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर सिनेमा के बाहर कुछ दर्शकों और स्कूली छात्रों से टेन न्यूज के संवाददाता कमल ने बातचीत बातचीत की।

आलिया और रणवीर की प्रेम कहानी देखने के बाद सुब्रता पांडे ने कहा कि फिल्म काफी अच्छी है, लेकिन एक महिला होने के नाते मैं कहना चाहूंगी कि बच्चों के साथ यह फिल्म बैठकर देखने लायक नहीं है। सुब्रता पांडे ने कहा कि फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह ने अच्छा अभिनय किया है। इस मूवी में बंगाली और पंजाबी दो संस्कृतियों का मिलन दिखाया गया है।

सुब्रता पांडे ने कहा कि फिल्म का कॉन्सेप्ट बहुत क्लियर है लेकिन मुझे यह फिल्म इतनी अच्छी नहीं लगी। आलिया भट्ट और शबाना आजमी ने मुझे प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि फिल्म में कई सीन ऐसे हैं जो आप परिवार और बच्चों के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं वह मुझे नहीं ठीक लगा। एंटरटेनिंग है, मजा आया इसलिए मैं 5 स्टार में से इस फिल्म को तीन स्टार दूंगी।

आलिया और रणवीर की प्रेम कहानी देखने के बाद स्कूली छात्रा शान्वी ने कहा कि आलिया और रणवीर की प्रेम कहानी बहुत शानदार मूवी है, एंटरटेनिंग है मुझे बहुत पसंद आई। एक्टिंग की अगर बात करें तो आलिया भट्ट ने जबरदस्त एक्टिंग की है। हम सब दोस्तों ने साथ मिलकर इस मूवी को देखा और मैं इस मूवी को 10 में से 10 स्टार दूंगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की तारीफ करते हुए अनन्या नाम की स्कूली छात्रा ने कहा कि मुझे मूवी बहुत पसंद आई और आलिया भट्ट की एक्टिंग सबसे अच्छी है। मैं इस मूवी को पांच में पांच स्टार दूंगी। आभा नाम की महिला ने कहा की आलिया और रणवीर की प्रेम कहानी में इमोशन के साथ एंटरटेनमेंट भी है। मूवी अच्छी है आलिया भट्ट ने शानदार एक्टिंग की है। मै इस मूवी को दस में से आठ स्टार दूंगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखने के बाद रुचि नाम की महिला ने टेन न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे यह मूवी काफी पसंद आई। आलिया और रणवीर ने शानदार एक्टिंग की है लेकिन मुझे रणवीर की एक्टिंग ज्यादा अच्छी लगी। रुचि ने बताया कि करण जौहर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म जबरदस्त है मैं इस मूवी को पांच में से 4 स्टार दूंगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखने वाले कई दर्शकों से हमने बात किया लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं थी। सिनेमाघरों में आज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हो चुकी है कई लोगों ने इस मूवी को इंटरटेनमेंट से भरपूर बताया तो कई लोगों ने इसे ड्रामा से भरपूर बताया। कुल मिलाकर दर्शकों ने इस मूवी की सराहना की है अब देखने वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कितना धमाल मचा पाती है।।