आप सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला, जरा सी भी शर्म बची हो…

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 जुलाई 2023): मणिपुर वायरल वीडियो मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। इस पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि “एक कारगिल का योद्धा सामने आता है और कहता है कि वह कारगिल के युद्ध में हिस्सा लिया, मैंने देश की तो सुरक्षा की लेकिन अपनी पत्नी की रक्षा नहीं कर पाया। इससे बड़ा प्रमाण और क्या चाहिए था।”

उन्होंने मणिपुर की घटना के बारे में बताते हुए कहा कि “4 मई की घटना है, 18 मई को एफआईआर लिखी जाती है और 12 जून को एनसीडब्ल्यू को शिकायत दी जाती है। सदन का सत्र शुरू होता है और वो वीडियो वायरल होता है उसके बाद कार्रवाई शुरू की जाती है। क्या कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज बची हुई है?”

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “सीबीआई और बाकी जो इनकी संस्थाएं वो अब तक क्या कर रही थी। इस बात का इंतजार कर रही थी कि जब इसे लेकर देश में हंगामा होगा तो हम रस्म अदायगी करेंगे। मुझे तो शर्म आती है कि भारत का रखवाला, अभिभावक और प्रधानमंत्री एक ऐसे व्यक्ति हैं, जब देश का एक हिस्सा मणिपुर जल रहा है तो वह अपना बूथ मजबूत करने में जुटा हुआ है।”

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि “मुझे तो शर्म आती है भारत के प्रधानमंत्री के ऊपर, जब देश के एक हिस्से में हत्या, लूट और बलात्कार की घटनाएं हो रही है। ऐसे समय में प्रधानमंत्री पटाखा जला रहा हैं, मणिपुर जल रहा है। शर्म आनी चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा कि “प्रधानमंत्री आपमें जरा सी भी शर्म बची है तो सदन में आइए और मणिपुर को कैसे शांत करेंगे इसकी चिंता कीजिए। आप 2024 में कैसे सत्ता में आएंगे, उसकी भूख आपको सता रही हैं। आप इंडिया को गाली दे रहे हैं और इंडिया की तुलना आतंकवादी संगठन से कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि 19 जुलाई को मणिपुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके सड़क पर घुमाया गया। इस वीडियो को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष पक्ष में घमासान मचा हुआ है, जो अब तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।