टैक्सी चालक ने झारखंड की 23 वर्षीय युवती के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी टैक्सी चालक गिरफ्ता र

राजधानी में निजी टैक्सी चालक ने झारखंड की 23 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया। वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गुमराह कर उसे लाल किला के पीछे गोल्डन जुबली पार्क ले गया और वहीं कार में वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान शास्त्री पार्क निवासी चुन्नू के रूप में हुई है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार झारखंड निवासी युवती दिल्ली में घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। वह कुछ दिन से भाई के साथ नोएडा में रह रही थी। उसके रिश्तेदार लुधियाना में रहते हैं। उनसे मिलने के लिए लुधियाना जाने के लिए रात 11 बजे नोएडा से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी। वह लुधियाना के लिए टिकट खरीदकर प्लेटफार्म नंबर-8 पर पहुंची।

वह खुद को टैक्सी चालक बताकर उससे बात करने लगा। उसने उसे बताया कि लुधियाना जाने वाली ट्रेन रद हो गई है।

जब युवती टिकट कैंसिल कराने के लिए जाने लगी तो उसने उसे रोककर कहा कि टिकट सुबह 8 बजे से पहले कैंसिल नहीं होगा। उसने उससे कहा कि वह उसे अपनी टैक्सी से बस स्टैंड पर छोड़ देगा, जहां से वह लुधियाना जा सकेगी।

युवती उसके साथ जाने को तैयार हुई तो वह उसे लेकर लाल किला के पीछे गोल्डन जुबली पार्क पहुंचा। वहां टैक्सी में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। युवती ने एक राहगीर के माध्यम से पुलिस को सूचना दी।

कोतवाली थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और आरोपी की पहचान की। आरोपी चुन्नू की पहचान के बाद कई टीमों ने उसकी तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।