मणिपुर हिंसा पर पीएम मोदी के एक पुराने ट्वीट को लेकर मचा बवाल, आप सांसद राघव चड्ढा ने किया ये मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 जुलाई 2023): मणिपुर हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पुराने ट्वीट को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। इसे लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने मणिपुर में भाजपा सरकार को हटाने और राष्ट्रपति शासन लगाने का मांग किया है।

आप सांसद राघव चड्ढा ने मणिपुर हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा है, “हम मणिपुर में भाजपा सरकार को हटाने और राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हैं, जैसा कि माननीय प्रधान मंत्री ने फरवरी 2017 में मणिपुर के संबंध में मांग की थी।”

तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “78 दिनों के बाद पीएम मोदी ने मणिपुर के बारे में बोलने के लिए 36 सेकंड का समय निकाला। इस संकट से निपटने के लिए वे क्या करेंगे, इस पर एक शब्द भी नहीं कहा गया।मणिपुर विवाद पर संसद के अंदर पूरे दिन चर्चा होनी चाहिए। उन्हें हर सांसद का सामना करना चाहिए और उनके और उनकी विनाशकारी सरकार के बारे में हमारे हर एक सवाल का जवाब देना चाहिए। इससे कम हमें कुछ भी स्वीकार्य नहीं है। आइए बहुत स्पष्ट रहें, पीएम मोदी और उनकी सरकार राज्य में शांति सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं और उन्हें मणिपुर पर शासन करने का कोई अधिकार नहीं है।”

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2017 के ट्वीट में लिखा है, “जो लोग राज्य में शांति सुनिश्चित नहीं कर सकते, उन्हें मणिपुर पर शासन करने का कोई अधिकार नहीं है।”