चांदनी चौक की धरोहर को पूरे देश तक पहुंचाया जाएगा: ब्रजेश गोयल (चैयरमैन सीटीआई)

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (21 जुलाई 2023): दिल्ली में व्यापारियों का शीर्ष संगठन चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) चांदनी चौक के व्यापारियों के साथ मिलकर 9 सितंबर को बेलामोंड होटल में एक बहुत बड़ा “चांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल” आयोजित करने जा रहा है जिसमें चांदनी चौक के तमाम व्यापारियों और मार्केट एसोसिएशन्स को शामिल किया जाएगा ।

चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री के नेशनल चेयरमैन ब्रजेश गोयल ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि,
” चांदनी चौक की जो धरोहर है उसे पूरे देश तक कैसे ले कर जाया जाए , उसी को लेकर चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री की ओर से शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन 9 सितंबर को बेला मोंड होटल में किया जा रहा है। चांदनी चौक के जितने भी व्यापारी है सभी के साथ मिलकर हम ये अयोजन करेंगे।”

साथ ही ये भी कहा कि ” त्योहारों का मौसम आ रहा है रक्षाबंधन है, दशहरा है , दिवाली है सदियों का सीजन शुरू होगा, तो हमारा मकसद है कि इससे रोजगार बड़ेग, लोग अपने मन मुताबिक खाना और फैशन होगा। कई बड़े नेता , बॉलीवुड से , मिडिया इंडस्ट्री से लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। ”

राजनिश ग्रोवर ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया की,” हम चांदनी चौक शॉपिंग फेस्टिवल के लिए बहुत उत्साहित है , और सीटीआई ने हमे इसमें आमंत्रित कर के हमारा गौरव बढ़ाया है। मैं आशा करता हुं की पूरे भारत से और दुनिया से लोग आएंगे और इस फेस्टिवल कों देखेंगे , ये एक नया कदम होगा चांदनी चौक के फैशन को पूरी दुनिया में दिखाने का। “