मणिपुर की घटना को लेकर दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने पीएम मोदी पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 जुलाई 2023): मणिपुर की घटना को लेकर राजनीति गरमा गई है। इसे लेकर विपक्षी पार्टियां केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि “मणिपुर की 2 बेटियों को नग्न कर रोड पर घुमाया गया, उनका बलात्कार किया गया। मीडिया के मुताबिक़, एक पीड़िता ने कहा कि वहाँ पुलिस मौजूद थी, लेकिन किनारे खड़े रहकर सिर्फ़ देखती रही। कुछ नहीं किया महीनों से मणिपुर हिंसा से जल रहा है। लेकिन मोदी जी और BJP ने क्या किया?”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं बताती हूँ। मई में जब मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा था, तब मोदी जी मणिपुर जाने के बजाए जापान, पापुआ न्यू गिनी, ऑस्ट्रेलिया, US, मिस्र, फ्रांस और यूएई गए। मणिपुर से आई प्रतिनिधिमंडल को मिलने से इनकार भी कर दिया। मणिपुर जलता रहा। मोदीजी का विदेश भ्रमण चलता रहा।”

शिक्षा मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “देश भाजपा से क्या ही उम्मीद कर सकता है। आख़िर देश के सभी बलात्कारी और गुंडे इन्होंने अपनी पार्टी में भर रखे है। बृजभूषण से कुलदीप सेंगर, ध्रुव राइ और शांतिलाल सोलंकी तक, जो पार्टी व PM सालों साल बलात्कारियों की रक्षा करते आए है; उन्हें मणिपुर की बेटियों की चीख कैसे सुनाई देगी?”

उन्होंने कहा कि “ट्विटर से वीडियो हटाना, या 4 मई के कांड के महीनों बाद एक अपराधी को गिरफ़्तार करना कौन-सा समाधान है? मोदीजी, अमित शाह जी और बीरेन सिंह जी कुम्भकरणी नींद से अब जाकर उठे है। और अब भी अपनी ज़िम्मेदारी से भाग रहे है। मोदी जी ये सिर्फ़ देश का दर्द नहीं, ये आपकी सबसे बड़ी नाकामी है।”