मणिपुर वीडियो मामले में विपक्ष पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया पलटवार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 जुलाई 2023): मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने और उनका यौन उत्पीड़न करने का भयावह वीडियो बुधवार को वायरल हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद राजनीति गरमा गई है। इसे लेकर विपक्ष केंद्र सरकार पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांग रहे हैं। तो वहीं विपक्ष पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर का बयान सामने आया है।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि “दुर्भाग्य से विपक्षी दल इसे राजनीतिक रूप से देखते हैं। हमने सदन में कहा कि हम चर्चा के लिए तैयार हैं लेकिन वे (विपक्ष) इससे भागना चाहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि विपक्ष शासित राज्यों में कुछ मामले हैं। राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध के सबसे ज्यादा मामले सामने आते हैं।”

अनुराग ठाकुर ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए कहा कि “मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछता हूं कि क्या आपको सिर्फ एक राज्य में महिलाएं दिखती हैं? क्या सोनिया गांधी, राहुल गांधी और विपक्ष राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर मूक दर्शक बने हुए हैं? आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? क्या आप महिलाओं को एक राजनीतिक उपकरण मानते हैं और इसे जारी रखना चाहते हैं? सोनिया गांधी और राहुल गांधी, आपको राजस्थान पर जवाब देना होगा।”