सांसद का मानसून सत्र: मणिपुर हिंसा पर पीएम की चुप्पी को लेकर विपक्ष हमलावर, साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/07/2023): संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो रहा है और संसद के मानसून सत्र में विपक्ष पुरजोर हंगामा करने वाला है। मणिपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछ रही है कि आखिर मणिपुर कब शांत होगा। कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर हिंसा पर अभी तक क्यों मौन हैं।

संयुक्त विपक्ष की तरफ से सदन का मानसून सत्र शुरू होने से पहले मणिपुर हिंसा पर सरकार से चर्चा की मांग की है।

आपको बता दें कि कल शाम को 4 मई का एक वीडियो मणिपुर का वायरल हो रहा है जिसमें 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर कुछ युवक सड़क पर दौड़ा रहे हैं। मणिपुर हिंसा को लेकर सीधे तौर पर विपक्ष सदन में सरकार पर हमला करने वाली है। संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले कांग्रेस सांसद रंजीता रंजन ने कहा कि मणिपुर में महिलाओं के साथ जो अमानवीय व्यवहार हुआ है, उसे सोचकर भी हमारी रूह कांप रही है। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने के बाद भी क्या हम उन महिलाओं की अस्मत लौटा पाएंगे? मैं सदन में बैठे तमाम लोगों से पूछ रही हूं। क्या इसे राजनीति का खेल कहेंगे? क्या इसे ‘ऑल इज वेल’ कहेंगे?

रंजीता रंजन ने कहा कि आज सवाल है कि प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं? वीडियो देखकर रूह कांप रही है। हम सबका सिर शर्म से झुका है। प्रधानमंत्री जी, आप चुप क्यों है? हिंसा का खामियाजा हमेशा महिलाओं को ही क्यों भुगतना पड़ता है।क्या सदन में इसकी चर्चा होगी? आज मणिपुर में महिलाओं के साथ हैवानियत हुई है। ‘INDIA’ सरकार से जवाब मांग रहा है।

सीधे तौर पर संसद के मानसून सत्र शुरू होते ही मणिपुर का मामला अब गरमा रहा है और तमाम विपक्षी पार्टियों की तरफ से केंद्र सरकार पर हमला शुरू हो चुका है। इसके साथ ही विपक्ष के तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा जा रहा है कि सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर हिंसा पर कब बोलेंगे।।