INDIA vs NDA: महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने विपक्षी एकता को लेकर कह दी बड़ी बात। टेन न्यूज से खास बातचीत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/07/2023): 2024 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री इस लड़ाई को लड़ने के लिए विपक्ष और सत्ता पक्ष की तरफ से लगातार कोशिश हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने के लिए विपक्ष की तरफ से नया गठबंधन बनाया गया है। वहीं सत्तापक्ष की तरफ से भी पुराने गठबंधन साथियों को जोड़ने की कवायद शुरू हो चुकी है।

एक तरफ महागठबंधन की बेंगलुरु में हुई संयुक्त बैठक तो दूसरी तरफ NDA की बैठक दिल्ली में पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार देश की जनता एनडीए को 50% से अधिक वोट देगी। विपक्ष ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष की एकजुटता से बौखलाहट में हैं।

इन तमाम मुद्दों पर टेन न्यूज़ ने महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा से बातचीत किया। नेटा डिसूजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर हिंसा पर चुप्पी साधे हुए हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडानी के मुद्दे पर चुप है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की क्या मजबूरी है कि वह महंगाई पर बोलते नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए की याद 4 साल बाद आई है।

नेटा डिसूजा ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में रिश्तो की जो कड़वाहट है उस पर कहा कि कुछ मुद्दों पर हमारी सहमति नहीं हो सकती है। लेकिन हमारा मकसद है इस देश को बचाना है। इसलिए यह महागठबंधन का निर्माण हुआ है और इस महागठबंधन में सारे आपसी मतभेद को अलग रखकर हम लोग एकजुट हुए हैं। वहीं महागठबंधन की बैठक के बाद नीतीश कुमार की नाराजगी वाली खबरों को खारिज करते हुए नेटा डिसूजा ने कहा कि यह भाजपा गलत अफवाह फैला रही है हम लोग सब परिवार की तरह हैं और हम लोग मिलकर चुनाव लड़ने वाले हैं। अलग-अलग पार्टियों के साथ हमारे नेताओं की बात हुई है। हमारे शीर्ष नेतृत्व का जो फैसला है उसे हम स्वीकार करते हैं।।