दिल्ली के द्वारका में महिला पायलट और उसके पति को भीड़ ने पीटा, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 जुलाई 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक महिला पायलट और उसके पति की पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग महिला पायलट और उसके पति की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वहीं महिला पायलट और उसके पति पर 10 वर्षीय लड़की को घरेलू सहायिका के रूप में नियुक्त करने और उसे प्रताड़ित करने का आरोप है। दिल्ली पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर महिला पायलट और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस इस मामले में बुधवार को जानकारी देते हुए बताया, “दिल्ली के द्वारका में एक महिला पायलट और उसके पति, जो एक एयरलाइन कर्मचारी भी हैं, को 10 वर्षीय लड़की को घरेलू सहायिका के रूप में नियुक्त करने और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में भीड़ ने पीटा। लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आईपीसी की धारा 323,324,342 और बाल श्रम अधिनियम, 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

इस मामले में द्वारका के डीसीपी एम हर्ष वर्धन ने कहा कि “हम मौके पर पहुंचे और पाया कि 10 साल की एक लड़की को एक दंपति ने घरेलू सहायिका के रूप में रखा है। उनकी मेडिकल जांच कराई गई जिसमें कुछ चोटें और जलने के निशान सामने आए हैं। मामला दर्ज किया गया है। दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्चे की काउंसलिंग की गई है।”