अरविंद केजरीवाल ने पीएम पर बोला हमला- पीएम मोदी ने हर क्षेत्र को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 जुलाई 2023): कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में आज विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक हो रही है। बैठक का आज ये दूसरा दिन है। इस बैठक में शामिल होने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं का बेंगलुरु पहुंचना जारी है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेंगलूरु पहुंचे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान,आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी मौजूद रहें।

बैठक से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “पीएम मोदी को दस साल तक देश पर शासन करने का मौका मिला और उन्होंने लगभग हर क्षेत्र को पूरी तरह से चौपट कर दिया है। उन्होंने लोगों के बीच नफरत पैदा कर दी है, अर्थव्यवस्था खस्ताहाल है, महंगाई चरम पर है, सभी क्षेत्रों में बेरोजगारी है। अब भारत के लोगों के लिए उनसे छुटकारा पाने का समय आ गया है, इसलिए समान विचारधारा वाली सभी पार्टियां एक साथ आ रही हैं।”

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी के ख़िलाफ़ विपक्षी दल एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में पहली बैठक 23 जून को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में बुलाई थी, जिसमें 17 राजनीतिक दल शामिल हुए थे।