जोधपुर गैंगरेप के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का जोरदार प्रदर्शन, सरकार पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (18/07/2023): राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। दुष्कर्म मामले में दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से दिल्ली के बीकानेर हाउस के बाहर प्रचंड प्रदर्शन किया गया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र विंग की नेता शिवांगी खरवार ने टेन न्यूज से कहा कि हम लोग मांग करते हैं कि जल्द से जल्द दोषियों को सजा मिले, साथ ही गहलोत सरकार राजस्थान में क्राइम को रोकने में नाकाम रही है। हम मांग करते हैं करते हैं कि जल्द से जल्द गहलोत सरकार इस पूरे प्रकरण के बाद इस्तीफा दें।

आपको बतादें कि प्रेमी के साथ घर से भागकर आई नाबालिग लड़की के साथ जोधपुर में तीन युवकों ने गैंगरेप किया। तीनों आरोपी प्रेमी जोड़े को पनाह देने के बहाने अपने साथ ले गए और फिर ओल्ड कैंपस खेल मैदान में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

जोधपुर कांड के बाद लगातार विपक्ष सरकार से इस्तीफे की मांग कर रही है इसी कड़ी में अलग-अलग छात्र संगठनों के द्वारा भी आए दिन प्रदर्शन किया जा रहा है। दिल्ली के बीकानेर हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र जब बीकानेर हाउस की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो दिल्ली पुलिस की तरफ से उन्हें बल प्रयोग कर रोका गया।

छात्रों ने कहा कि जब-जब गहलोत सरकार डरती है पुलिस को आगे करती है। इन नारों के साथ छात्रों ने जमकर बवाल काटा। छात्र संघ के अध्यक्षों ने कहा कि जब तक इस मामले में निष्पक्ष जांच नहीं होती है और गहलोत सरकार इस्तीफा नहीं देती है तब तक हम लोग प्रदर्शन और विरोध करते रहेंगे।।