विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होगी AAP, PAC की बैठक में हुआ फैसला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 जुलाई 2023): आम आदमी पार्टी 17 और 18 जुलाई को बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने का फैसला किया है। ये फैसला पार्टी राजनीतिक मामलों की समिति (PAC) की बैठक में लिया गया है। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने दिया है।

PAC की बैठक के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि PAC बैठक में हर पहलुओं पर विस्तार से चर्चा हुई। दिल्ली का जो ये अध्यादेश है जिसे हम काला कानून कहते हैं। ये साफ तौर पर एक राष्ट्र विरोधी और देश विरोधी कानून है।”

उन्होंने आगे कहा कि “हर वो शख्स जो इस राष्ट्र विरोधी दिल्ली अध्यादेश का समर्थन करता है वो देश विरोधी और राष्ट्र विरोधी है। हर वो शख्स और पॉलिटिकल पार्टी जो भारत देश से मोहब्बत करती हैं, जो इस देश के इस राष्ट्र के हितैषी हैं। वो इस दिल्ली अध्यादेश के विरोध में खड़ी होगी और इस बिल को हराने के लिए हर संभव प्रयास करेगी और अपना योगदान देगी।”

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा मैं कि “इस कवायद में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस देश की तमाम राजनीतिक पार्टियों से और उनके नेताओं से इस राष्ट्र विरोधी कानून को सदन के भीतर देश की संसद में हराने के लिए समर्थन मांगा और देश के कई बड़ी पार्टियों ने हमारा साथ दिया है। इसी श्रृंखला में आज कांग्रेस ने भी अपना रूख साफ करते हुए इस दिल्ली के अध्यादेश के खिलाफ विरोध दर्ज कराया है। हम कांग्रेस पार्टी की इस घोषणा का स्वागत करते हैं।”

इसके साथ ही आप सांसद राघव चड्ढा ने बताया कि “हमारी पार्टी के बड़े नेता 17 और 18 जुलाई को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने के लिए बेंगलुरु जाएंगे।”