राहत शिविरों में अव्यवस्था को लेकर दिल्ली की राजस्व मंत्री आतिशी ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, दी ये निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 जुलाई 2023): दिल्ली की राजस्व मंत्री आतिशी ने शनिवार को मुख्य सचिव को पत्र लिखकर बाढ़ राहत शिविरों में पानी, शौचालय, बिजली और भोजन की समस्या को तुरंत ठीक करने का निर्देश दिया। राजस्व मंत्री ने मुख्य सचिव को ऐसे किसी भी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया, जिसकी ढिलाई से इन शिविरों में लोगों को परेशानी हो रही है।

राजस्व मंत्री आतिशी ने मुख्य सचिव को लिखे पत्र में कहा है, “कल से राहत शिविरों में सुविधाओं के संबंध में शिकायतें आ रही हैं- पानी और शौचालय की कमी, बिजली नहीं, भोजन की खराब गुणवत्ता। मैं सुबह से संभागीय आयुक्त (Divisional Commissioner) से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन वह मेरे फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं या मेरे संदेशों का जवाब नहीं दे रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “बाढ़ के कारण अपने घर छोड़ चुके शहर के लोगों की जिम्मेदारी हमारी है और उन्हें हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने की जरूरत है। मुख्य सचिव को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है कि राहत शिविरों में सभी सुविधाएं प्रदान की जाएं और ऐसे किसी भी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करें जिसकी ढिलाई से इन शिविरों में लोगों को कठिनाई हो सकती है।”