बीजेपी सांसद ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- आपकी कोई जवाबदेही है या नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 जुलाई 2023): दिल्ली में यमुना का जलस्तर बढ़ गया है, जिससे वहां के आसपास के इलाकों में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। तो वहीं दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यमुना का जलस्तर बढ़ने के लिए हरियाणा को जिम्मेदार ठहराया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आपकी भी कोई जिम्मेदारी और जवाबदेही अरविंद जी है या फिर अपनी विफलताओं पर पर्दा डालकर शीशमहल में ही छिपे रहना है।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में लिखा है, “सर्दियों में प्रदूषण के लिए हरियाणा के किसान जिम्मेदार, गर्मियों में पानी की किल्लत के लिए हरियाणा जिम्मेदार, मानसून में बाढ़ जैसे हालात के लिए हरियाणा जिम्मेदार आपकी भी कोई जिम्मेदारी, जवाबदेही है अरविंद जी या फिर अपनी विफलताओं पर पर्दा डालकर शीशमहल में ही छिपे रहना है।”

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि दिल्ली में यमुना में पानी का स्तर दिल्ली की बारिश की वजह से नहीं बढ़ रहा, बल्कि हरियाणा में स्थित हथिनीकुंड बैराज से छोड़े जाने वाले पानी की वजह से लगातार बढ़ रहा है। मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि यदि संभव हो तो हथिनीकुंड बैराज से पानी को एक सीमित गति से ही छोड़ा जाए ताकि दिल्ली में यमुना का स्तर और न बढ़े।