दिल्ली में बाढ़ जैसे हालात, गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 जुलाई 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारी बारिश और हथिनीकुंड बैराज से पानी छोड़े जाने के कारण यमुना का जलस्तर बढ़ गया है। इसके कारण यमुना के किनारों पर बसी आबादी पर बाढ़ का संकट बढ़ गया है, और वहां रहने वाले लोग अपनी जान बचाने के लिए दूसरे इलाकों में शिफ्ट हो रहे हैं। इसी बीच भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने बुधवार को दिल्ली में एक राहत शिविर का दौरा किया। राहत शिविर का दौरा करने के बाद भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पिछले 9 साल से सिर्फ आरोप की राजनीति कर रही है और उनके पास कुछ करने को है नहीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बुनियादी ढांचे पर एक पैसा भी खर्च नहीं किया, केवल मुफ्त की राजनीति की, अपना घर बनाने की राजनीति की, लोगों को बेवकूफ बनाने की राजनीति की है।

उन्होंने आगे कहा कि अब बाहर आकर ये कहने की राजनीति की है कि हम तो 100MM बारिश के लिए तैयार थे, लेकिन 150MM की बारिश हो गई‌। सिर्फ फोटो खींचवाने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता पानी के बीच जाकर खड़े हो जाते हैं। यहां आकर उन्हें समस्या और हालत देखनी चाहिए।।