दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड पार्ट-2, कई टुकड़ों में मिले महिला के शव। जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 जुलाई 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास से एक लड़की की लाश कई टुकड़ों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। इसकी सूचना पुलिस को बुधवार सुबह करीब 9 बजे मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लाईओवर से जुड़े जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस को दो काले पॉलिथीन बैग मिले हैं। एक पॉलिथीन में महिला का शरीर का सिर और दूसरे पॉलिथीन में शरीर के अन्य हिस्से मिले हैं। अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है।

इस मामले में जानकारी देते हुए सेंट्रल रेंज के ज्वाइंट सीपी परमादित्य ने कहा कि “दो काले पॉलिथीन बैग मिले हैं। एक पॉलिथीन में शरीर का सिर होता है और दूसरे पॉलिथीन में शरीर के अन्य हिस्से होते हैं। लंबे बालों के आधार पर हम यह मान रहे हैं कि यह किसी महिला का शव है। अभी तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है, जांच जारी है।”

आपको बता दें कि पिछले साल 27 साल की श्रद्धा वालकर को कथित रूप से उसके बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला ने गला घोंटकर मार डाला था। फिर उसके शव को 35 टुकड़ों में काट दिया और 18 दिनों तक जंगल में फेंका। उसने शव के कुछ हिस्सों को फ्रिज में रखा था और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को जला दिया था। ये मामला करीब छह महीने बाद खुला जब श्रद्धा के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।।