दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस और कार की टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 जुलाई 2023): दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। गाजियाबाद के पास इस एक्सप्रेस वे पर गलत दिशा से आ रही बस और एक टीयूवी कार में टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

इस मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी देहात शुभम पटेल ने कहा, “यह घटना दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर सुबह 6.04 बजे हुई, जिसमें एक टीयूवी, जिसमें आठ लोग थे, को गलत दिशा से आ रही एक स्कूल बस ने टक्कर मार दी। आठ लोगों में से छह की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। वे अस्पताल में भर्ती हैं। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है और एफआईआर में कड़ी धाराएं लगाई जा रही हैं।”

तो वहीं गाज़ियाबाद के ADCP ट्रैफ़िक आर.के. कुशवाहा ने कहा कि “छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बस चालक दिल्ली के गाजीपुर से सीएनजी लेकर गलत दिशा से आ रहा था। टीयूवी मेरठ की ओर से आ रही थी और गुरुग्राम जा रहा था। यह ड्राइवर की गलती थी, वह दिल्ली से पूरे रास्ते गलत दिशा से आ रहा था। उसे पकड़ लिया गया है। कार में सवार लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। बस में कोई छात्र नहीं था।”