भारी बारिश के बीच दिल्ली का हाल-बेहाल, BJP कार्यकर्ताओं ने AAP दफ्तर पर किया जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (10/07/2023): लगातार बारिश के कारण दिल्ली का हाल बेहाल हो गया है। महज चंद घंटों की बारिश में राजधानी दिल्ली दरिया में तब्दील हो चुका है। राजधानी दिल्ली में मानसून की बरसात हो रही है, लेकिन सरकार की नाकामियों ने इसे आफत की बारिश बना दिया है। भारी बारिश के बाद जलजमाव की स्थिति के बीच आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार पर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

दिल्ली में बीजेपी और कांग्रेस जलजमाव की स्थिति को लेकर सरकार की नाकामियों पर सवाल खड़े कर रही है। दिल्ली प्रदेश इकाई के तरफ से आज दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगुवाई में आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया। बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला। भारी बारिश के बीच कार्यकर्ता प्रदर्शन में डटे रहे, सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने के बावजूद भी प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर आम आदमी पार्टी कार्यालय की ओर बढ़ने की कोशिश की, इसके बाद मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने उन्हें रोक लिया।

प्रदर्शन में शामिल बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जलजमाव की स्थिति के लिए पहले एमसीडी को कोसते थे लेकिन अब अरविंद केजरीवाल बताएं कि आखिर ऐसी स्थिति क्यों बनी। भाजपा सड़क पर लगातार उतरकर सवाल पूछती रहेगी कि आखिर दिल्ली की बदहाली के लिए कौन जिम्मेदार है।।