सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ आदिश सी अग्रवाला का सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ताओं को संदेश | President’s Banquet

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (10 जुलाई 2023): सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंशियल बैंक्वेट में न्यायाधीश, पूर्व न्यायाधीश, लोक सभा सांसद, पूर्व सांसद, मंत्री, पूर्व मंत्री, मीडिया के कई दिग्गज हस्ती और कई वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में पधारे सभी गणमान्य अतिथियों ने सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ आदिश सी अग्रवाला को पुष्प गुच्छ भेंट कर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। वहीं वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ अग्रवाला ने सभी गणमान्य अतिथियों को पटका पहनाकर उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया।

टेन न्यूज नेटवर्क से खास बातचीत में SCBA के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ आदिश सी अग्रवाला ने सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को संदेश देते हुए कहा कि ” सुप्रीम कोर्ट के वकील बहुत तत्परता से काम करते हैं, और आम जनता को न्याय दिलाने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं। और जो भी अमेंडमेंटस हैं वो चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया भी चाहते है, प्रधानमंत्री मोदी जी भी चाहते है। ताकि जनता को न्याय जल्दी से जल्दी मिल सके।” आगे उन्होंने कहा कि “ई- कोर्ट, कोर्ट रूम को ऑनलाइन रूप से कार्य के लिए एक बेहद उम्दा कदम है । फिलहाल अभी 3 ई- कोर्ट बना दिए गए हैं। देखना होगा की आगे कितने ई- कोर्ट बनते है।” ई कोर्ट के बारे में उन्होंने बताया कि “अभी कम ई-कोर्ट शुरू होने करने का कारण बस ये है की वकीलों को ट्रेनिंग मिले और धीरे-धीरे ये सभी कोर्ट में शुरू किया जाएगा। हम ये चाहते हैं कि ये बदलाव हिंदुस्तान के लोअर कोर्ट में भी शुरू हो इसके लिए प्रधानमंत्री और मुख्य नयाधीश के पास हमारी दरख्वास्त जाने वाली है।”

बता दें कि राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के बाबजूद इस कार्यक्रम में कई दिग्गज और गणमान्य अतिथियों के साथ-साथ SCBA के सचिव अधिवक्ता रोहित पांडेय, अधिवक्ता विष्णु दत्त शर्मा, विवेक गर्ग , संगीता जोशी , सस्मिता त्रिपाठी, देव यति समेत हजारों विधिवेत्ता मौजूद रहे।।