भारी बारिश के बीच दिल्ली का हाल- बेहाल, मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट किया जारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली (09 जुलाई, 2023): राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के कारण सड़कों पर जलजमाव की स्थिति बन गई है। जिससे आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों पर जलजमाव की ये स्थिति है कि सड़क किनारे नालों और सड़कों में भेद करना मुश्किल हो रहा है।

लगातार भारी बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने दिल्ली में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। भारी बारिश के कारण दिल्ली में सामान्य तापमान 10°C से नीचे पहुंच गया है। मौसम विभाग ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि दिल्ली एनसीआर में बारिश से निजात पाने में अभी वक्त लगेगा। वहीं दिल्ली के कई वीवीआईपी इलाकों में भी जलजमाव की स्थिति बनी हुई है।दिल्ली में जलजमाव को लेकर सरकार पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं, विपक्षी पार्टियां पीडब्ल्यूडी मंत्री के इस्तीफे की मांग कर रही है।

टेन न्यूज से बात करते हुए कई लोगों ने कहा कि अब दिल्ली में घूमने के लिए कश्तियों की जरूरत पड़ने वाली है। वहीं कुछ लोगों ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अब गोवा जाने की जरूरत नहीं है। केजरीवाल जी ने जो झील बनाने की बात कही थी वो अब प्रकृति ने ही बना दी है।

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने भारी बारिश को देखते हुए सभी मंत्रियों -अफसरों के रविवार की छुट्टी को रद्द करने का आदेश दिया है।।