ED की कार्रवाई पर आप सांसद संजय सिंह ने पीएम पर बोला हमला, कहा- BJP मतलब ‘भारतीय झुठ्ठा पार्टी’

AAP Sanjay Singh

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 जुलाई 2023): दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, अमनदीप सिंह ढल्ल, राजेश जोशी, गौतम मल्होत्रा और अन्य आरोपियों के 52.24 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है। ये खबर सामने आते ही राजधानी दिल्ली में माहौल गरमा गया है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में कहा है, “मोदी जी आपने ED और ख़ुद का मज़ाक बना दिया है। अब तो आपकी पार्टी के लोग भी कह रहे हैं BJP मतलब “भारतीय झुठ्ठा पार्टी” दुनियाभर के घोटालेबाज़ों को चुन चुन के BJP में लाते हो। मेहनत की कमाई से बनाये गये छोटे से घर को घोटाला बताते हो। पूरा देश आपकी घटिया राजनीति को देख रहा है।”

उन्होंने वीडियो में कहा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का ये केस हंसी और मजाक का कारण बनेगा। पूरा देश आज देख रहा है कि प्रधानमंत्री जी किस दुर्भावना से आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुई है। एक तरफ अजित पवार, छगन भुजबल है, जो अरबों करोड़ों का घोटाला करते हैं और उनको उपमुख्यमंत्री और मंत्री बनाया जा रहा हैं। दूसरी तरफ मनीष सिसोदिया है, जो दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का काम करते हैं। उनको आप जेल में प्रताड़ित कर रहे हैं और बेबुनियाद केस बना रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “14 घंटे दफ्तर, घर और गांव में छापेमारी की कुछ नहीं मिला। मोदी जी आप इतने हताश और निराश हैं कि आपने ईडी एजेंसी को बिल्कुल मजाक बना दिया है। प्रधानमंत्री जी आपने मनीष सिसोदिया के घर पर क्या पकड़ा है। 2005 में उन्होंने अपनी गाढ़ी की कमाई से जो उन्होंने 5 लाख रुपए का एक फ्लैट खरीदा था और 2018 में उन्होंने अपनी गाढ़ी की कमाई से जो उन्होंने एक और फ्लैट खरीदा था। अब उसकी कीमत 65 लाख रुपए बताई जा रही है, हो सकता उस समय उसकी कीमत मौजूदा कीमत से बहुत कम हो। 11 लाख रुपए आप उनकी सैलरी अकाउंट का जब्त कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “मोदी जी आपको इतनी हताशा निराशा में देखकर लगता है कि आप आप दुर्भावनाओं और नफरत से भरे हुए हैं। आप आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। लेकिन हम आपके इस प्रकार के हथकंडों से तो ना डरने वाले हैं और ना तो झुकने वाले हैं।”