ड्राइवरों के हक के लिए मैदान में उतरेगी जन सेवा ड्राइवर पार्टी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 जुलाई 2023): ड्राइवरों के हक और अधिकारों के लिए मैदान में उतरेगी ‘जन सेवा ड्राइवर पार्टी’। जन सेवा ड्राइवर पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष तजिन्दर सिंह ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि ये पहला भारतीय राजनीतिक दल है जो पूरे भारतवर्ष में ड्राइवरों को और आम पब्लिक को रिप्रेजेंट करता है। पार्टी का नाम है जन सेवा ड्राइवर पार्टी यानी की जनता की सेवा ड्राइवर करते आ रहे हैं वो अब ऑफिशियल तौर पे भी सड़क से सत्ता मे आकर सत्ता मे सेवा करेंगे।

आगे उन्होंने बताया कि पार्टी 2021 मे रजिस्टर्ड हुआ,और अब हम दिल्ली में इसे इंट्रोड्यूस कर रहे हैं। उसके बाद ये दिल्ली में पब्लिकली आ जायेगी। साथ ही उन्होंने बताया की देखिए लोकसभा का जो चुनाव है वो बड़ा चुनाव है हम कोशिश करेंगे कि उसमे भी आए। लेकिन जो 2025 मे चुनाव है विधानसभा का उसमे तो हम जरूर आयेंगे। और रही दिल्ली सरकार की मौजूदा हालात तो उनकी नीतियां बहुत गलत है, खासतौर पर ड्राइवरों के साथ। उन्हीं नीतियों में बदलाव के लिए हम इसमें आ रहे है। हो सकता है 2025 मे आपको बहुत चेंज दिल्ली मे देखने को मिलेगा।

ज्ञात हो कि भारत में चुनाव आयोग के मुताबिक कुल 6 राष्ट्रीय पार्टियां, 54 राज्यस्तरीय पार्टियां और 2597 गैर मान्यता प्राप्त पार्टियां हैं।।