वित्त मंत्री आतिशी मार्लेना ने कांवड़ शिविर का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 जुलाई 2023): दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने आज शुक्रवार को कश्मीरी गेट स्थित अग्रसेन पार्क में केजरीवाल सरकार द्वारा तैयार किए जा रहे काँवड़ शिविर की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि तैयारियों पर बारीकी से नजर बनाए रखे ताकि काँवड़ यात्रियों को किसी प्रकार की समस्या न हो।

वित्त मंत्री आतिशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “जब भी काँवड़ शिविर दिल्ली में होता है तो दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार कांवड़ियों के लिए हर सुविधाएं प्रदान करने का इंतजाम करती हैं। दिल्ली में दिल्ली सरकार द्वारा कांवड़ियों के लिए 200 टेंट लगाए जा रहे हैं। इसमें वॉटरप्रूफ टेंट की व्यवस्था की गई है। जहां एक तरफ कावड़ियों के लिए समितियां खाने की व्यवस्था करती है तो वहीं दूसरी तरफ उनके रहने का इंतजाम किया गया है। इसके अलावा मेडिकल की भी सुविधा दी गई है। यह सारी व्यवस्था दिल्ली सरकार द्वारा की जाती है।”

उन्होंने आगे कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी की सरकार प्रतिबद्ध है जो लोग भी इस आस्था और पुण्य के काम में अपना परिश्रम कर रहे है तो उनके लिए अरविंद केजरीवाल जी की सरकार हर सुविधा प्रदान कर रही है।”