कोरियन शो ‘ओह माई वीनस’ ज़िंग टीवी पर दर्शकों का जीतेगा का दिल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 जुलाई 2023): ज़िंग टीवी 10 जुलाई से अपने दर्शकों के लिए प्यार , हंसी और अपने आप को तलाश करती हुई कोरियन शो ‘ओह माई वीनस‘  से दिल जितने के लिए तैयार है | कोरियाई ड्रामा  की मनोरम दुनिया में एक अविस्मरणीय यात्रा के लिए मंच तैयार करते हुएभारत का लोकप्रिय जेन-जेड मनोरंजन चैनल ज़िंग ओह माय वीनस‘ लेकर आया हैजो प्यार और भीतर की सुंदरता की खोज की कहानी है। मनमोहक जोड़ी यंग-हो (सो जी-सब) और कांग जू-यूं (शिन मिन-ए) की विशेषता वाला यह शो रोमांस के नए मानक स्थापित करेगा। एक बेहद लोकप्रिय शोएक मजेदार  कहानी और भरोसेमंद किरदारों के साथ जो इस मानसून में आपका दिल धड़का देगा। 

ओह माय वीनस‘ एक उत्साही युवा महिला कांग जू-यूं की कहानी हैजो अपने आत्मसम्मान को पुनः प्राप्त करने और सच्चा प्यार पाने की खोज में  निकलती है।  अभिनेत्री शिन मिन-ए द्वारा चित्रितजू-यून के परिवर्तन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उसका सामना आकर्षक फिटनेस ट्रेनरकिम यंग-हो से होता हैजिसकी भूमिका तेजतर्रार सो जी-सब ने निभाई है। साथ मेंवे आत्म-स्वीकृति और व्यक्तिगत विकास के अर्थ को फिर से परिभाषित करते हुए हँसीआँसू और हृदयस्पर्शी क्षणों से भरी यात्रा पर निकलते हैं। भावनाओं और शानदार प्रदर्शनों के दिलचस्प मिश्रण के साथइस शो में मजाकिया संवादोंआकर्षक कथानक के साथ मनमोहक क्षणों का मिश्रण है जो दर्शकों को भावनाओं के बवंडर का अनुभव करते हुए उनकी स्क्रीन से बांधे रखेगा।

उसी के बारे में टिप्पणी करते हुए, ज़िंग टीवी के मुख्य चैनल अधिकारी अर्घ्य रॉय चौधरी साझा किया, “  ‘ओह माई वीनस’ एक उल्लेखनीय कोरियाई ड्रामा  है जो सहजता से रोमांसहास्य और प्रेरणा का मिश्रण करता है। अपने भरोसेमंद किरदारों और सम्मोहक कहानी के साथयह सभी उम्र के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की क्षमता रखता है। हम अपने दर्शकों के लिए इस दिल छू लेने वाली सीरीज  को लाने के लिए रोमांचित हैंक्योंकि यह न केवल मनोरंजन करता है बल्कि आत्म-प्रेम और किसी की सच्ची सुंदरता को अपनाने के महत्व का भी जश्न मनाता है। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे दर्शक इस शो को देखेंगे और एक परिवर्तनकारी यात्रा शुरू करने के लिए प्रेरित कार्रवाई करेंगे और अपने वास्तविक स्वरूप को अपनाएंगे।