डिज्‍़नी+हॉटस्‍टार का ‘द नाइट मैनेजर’ अब तक की सबसे ज्‍यादा देखी जाने वाली सीरीज बनकर उभरा!

टेन न्यूज नेटवर्क

मुंबई, 7 जुलाई 2023: पहले से बड़ा, बेहतर, और भी ज्‍यादा बोल्‍ड- द नाइट मैनेजर (पार्ट 1 और 2) डिज्‍़नी+हॉटस्‍टार* पर सभी हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स में सबसे ज्‍यादा देखी गई सीरीज बनकर उभरा है। यह साल का सबसे बड़ा शो है, जिसमें दो बेहद दमदार किरदारों –कुख्‍यात आर्म डीलर शैली रूंगटा और एक एक्‍सीडेंटल जासूस शान सेनगुप्‍ता की कहानी दिखाई गई है और इन दोनों ही किरदारों ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है।

जॉन ली कैरी के उपन्‍यास “द नाइट मैनेजर’’ के इस हिन्‍दी रूपांतरण का निर्माण द इंक फैक्‍ट्री और बनिजय एशिया  ने किया है और सीरीज के रचनाकार तथा निर्देशक हैं संदीप मोदी , जबकि दूसरी निर्देशक हैं प्रियंका घोसे । इस सीरीज में शानदार ड्रामा, देखने लायक दृश्‍य और बेहतरीन कलाकार हैं। इन प्रतिभाशाली कलाकारों में शामिल हैं अनिल कपूर, आदित्‍य रॉय कपूर, सोभिता धुलीपाला, तिलोतमा शोम, सास्‍वता चटर्जी और रवि बहल

गौरव बैनर्जी, हेड-कंटेंट, डिज्‍़नी+हॉटस्‍टार एवं एचएसएम एन्‍टरटेनमेंट नेटवर्क, डिज्‍़नी स्‍टार ने कहा, “द नाइट मैनेजरके परफॉर्मेंस को देखकर हम उत्‍साहित हैं, जो अब डिज्‍़नी+हॉटस्‍टार पर इस साल का सबसे सफल शो बन गया है। कलाकारों के दमदार परफॉर्मेंस , दिलचस्‍प ड्रामा और कमाल के प्रोडक्‍शन वैल्‍यूज ने इस शो को प्रशंसकों का चहेता शो बना दिया। प्रशंसक इस शो के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और हमें खुशी है कि हमने उनकी अपेक्षाओं को पूरा किया है।

दीपक धर, संस्‍थापक एवं सीईओ, बनिजय एशिया ने कहा, “द नाइट  मैनेजर को दुनिया भर में दर्शकों से लेकर बिरादरी तक जिस तरह का रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है, उसे देखकर हम बहुत उत्‍साहित हैं। यह लेखकों, निर्देशकों, सिनेमैटोग्राफर्स और शो की पूरी क्रिएटिव एवं टेक्निकल टीमों और हां,निश्चित रूप से बनियज एशिया, इंक फैक्‍ट्री और डिज्‍़नी+हॉटस्‍टार द्वारा की गई कड़ी मेहनत का प्रमाण है। हमारा इरादा इस शो में अपना पूरा दमखम लगा देना था कि इसकी असली क्षमता को सामने लाया जा सके। द नाइट मैनेजर पार्ट 1 के साथ साल की शुरुआत धमाकेदार रही और पार्ट 2 में भी प्‍यार का यह सिलसिला लगातार जारी रहा। इस शो के लिए डिज्‍़नी+हॉटस्‍टार के साथ सहयोग करना शानदार है। यह मेरी सबसे पसंदीदा यात्रा में से एक है।”

क्रिएटर एवं डायरेक्‍टर, संदीप मोदी ने कहा, “द नाइट मैनेजरहमारे 3 साल के प्‍यार और मेहनत का फल है और दर्शकों एवं इंडस्‍ट्री से इसे जो प्‍यार एवं सराहना मिली है, उसके लिये मैं आभारी हूं। सभी कलाकारों एवं तकनीशियनों ने शो के मेरे विजन को साकार करने में काफी मेहनत की है और मैं बहुत गौरवान्वित एवं खुश हूं कि यह इतने कम समय में ही डिज्‍़नी+हॉटस्‍टार पर सबसे ज्‍यादा देखी गई सीरीज बन गया है।

अनिल कपूर ऊर्फ शैली रूंगटा ने कहा, “शैली रूंगटा का किरदार निभाने और उसकी आभा एवं ताकत को प्रस्‍तुत करने में मुझे बहुत मजा आया। इंडस्‍ट्री के अपने दोस्‍तों, परिवार वालों और प्रशंसकों से हमें बहुत सराहना मिल रही है। इस सीरीज की कामयाबी के लिये पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।

आदित्‍य रॉय कपूर ऊर्फ शान सेनगुप्‍ता ने कहा, “द नाइट मैनेजरडिज्‍़नी+हॉटस्‍टार पर सबसे ज्‍यादा देखी गई सीरीज बनकर उभरी है और यह हम सभी के लिये एक बहुत बड़ा पल है। टीम ने काफी मेहनत की है और उनकी मेहनत को कामयाब होता देखकर बहुत अच्‍छा लग रहा है। शान सेनगुप्‍ता एक ऐसा किरदार है, जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।