दिल्ली में सड़क के गड्ढे को लेकर राजनीति शुरू, केजरीवाल सरकार पर बीजेपी-कांग्रेस हुई हमलावर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 जुलाई 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जनकपुरी इलाके में आज सुबह सड़क धंसने से बड़ा सा गड्ढा बन गया है। इसे लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के नेता ट्विटर पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्वीट में लिखा है, “इसी दिल्ली मॉडल का ढिंढोरा पीटते हैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। केजीरवाल की लंदन पेरिस वाली दिल्ली।”

कांग्रेस नेता अनिल भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा है, “सड़क पर गड्ढा या गड्ढे में सड़क! लगातार धसती दिल्ली की सड़को ने उजागर किया सरकार का लापरवाह चेहरा! निम्न स्तर के निर्माण और रखरखाव ने खोल दी सरकार की पोल! जानलेवा बनी दिल्ली की सड़के।”

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि “चौंकिये मत….ये दिल्ली जनकपुरी की सड़क में कुआँ नहीं है बल्कि केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार का गड्डा है।”

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “बधाई अरविंद केजरीवाल जी। आपका स्वागत है आप दिल्ली में है।”