पंडित धीरेंद्र शास्त्री की दिल्ली में 3 दिवसीय हनुमान कथा । दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा ट्रैफिक एडवाइज़री जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (05 जुलाई 2023): बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिल्ली आ रहे हैं। 6 से 8 जुलाई के बीच पूर्वी दिल्ली में बाबा बागेश्वर की हनुमान कथा का आयोजन होगा। पूर्वी दिल्ली के IP एक्सटेंशन के उत्सव ग्राउंड पर बाबा बागेश्वर की हनुमान कथा का आयोजन होगा। 6 से 8 जुलाई के बीच भक्तों की भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है। इसके चलते आईपी एक्सटेंशन के साथ ही इससे सटे इलाकों में ट्रैफिक बुरी तरह प्रभावित रहेगा। आयोजकों की ओर से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक कई कार्यक्रम चलेंगे और दिल्ली-एनसीआर से बड़ी संख्या में लोग आएंगे। कथा को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से खास एडवाइजरी जारी की गई है। वहीं आज कथा शुरू होने से पहले भव्य कलश यात्रा निकाली जाएगी जिसको लेकर रूट डायवर्ट किए है।

दिल्ली पुलिस की तरफ से जारी ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है । इस कार्यक्रम को देखते हुए कथा की अवधि के दौरान सड़क संख्या 57-ए पर हसनपुर टी-प्वाइंट से एनएच-24 तक, सीबीएसई भवन के सामने गाजीपुर नाले पर रोड नंबर 56 के कट और सीबीएसई भवन के पास रोड नंबर 57 वाले कट पर ट्रैफिक की आवाजाही बैन रहेगी।

दिल्ली पुलिस ने पार्किंग के लिए गाजीपुर फूल मंडी रोड, महिंद्रा शोरूम के सामने पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया की खाली जगह, सिंघला स्वीट्स के सामने नरवाना रोड पर ट्रिनिटी स्कूल के बगल वाली खाली जगह, ग्रेट गेटस्बी क्लब के पास ईडीएमसी पार्किंग, नरवाना रोड पर मंडावली मेट्रो स्टेशन पार्किंग का प्रयोग करने की सलाह दी है।