कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल के चुनरी में लगा दाग, कैसे जाएंगे जनता के पास : बीजेपी ने कसा तंज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (04/07/2023): बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जो राजनीति में आने से पहले कहते थे की वो कट्टर ईमानदार हैं आज अदालत से सिद्ध होता है की वो कट्टर बेईमान हैं। आज दिल्ली की जनता पूछ रही है की क्या हुआ आपके कट्टर ईमानदार का दावा?

गौरव भाटिया ने कहा कि रैपिड रेलवे प्रोजेक्ट के लिए फण्ड मुहैया नहीं करा सकते लेकिन विज्ञापन पर करोड़ों का खर्च कर सकते हैं। सबसे बेईमान नेता अरविंद केजरीवाल द्वारा पिछले 3 वर्षों में 1106 करोड़ रुपये के विज्ञापन जारी किए गए हैं। आरआरटीएस परियोजना में दिल्ली का योगदान 1138 करोड़ रुपये था। हालाकि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को बार-बार बताया है कि उनके पास परियोजना के लिए पैसे नहीं हैं।

आपको बतादें कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार पर नाराजगी जताई है। दिल्ली सरकार ने कहा था कि प्रोजेक्ट के लिए उसके पास फण्ड नहीं है। सरकार के इस दलील पर कोर्ट ने पूछा है कि दिल्ली सरकार बताए कि पिछले 3 सालों में विज्ञापनों पर कितना खर्चा किया है। अब इसे लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हो गई है। बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के मुताबिक केजरीवाल सरकार के पास विज्ञापनों के लिए पैसा है, लेकिन उनके पास आरआरटीएस परियोजना के लिए पैसा नहीं है जो लोगों के हित में है। SC ने उनसे एक हलफनामा दाखिल करने को कहा है, जिसमें पिछले 3 साल में विज्ञापनों पर खर्च की गई रकम का ब्योरा हो।।