युवक की चाकू मारकर हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 जुलाई 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में रविवार को एक 20 वर्षीय युवक की चाकू से मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान रजनीश, अमित कुमार, रोशन सिंह और प्रमोद के तौर पर हुई है। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने सोमवार को दी है।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि “कल संगम कॉलोनी, पीएस रंजीत नगर इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में चार लोगों रजनीश, अमित कुमार, रोशन सिंह और प्रमोद को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया। पीड़ित अभिषेक एक आरोपी प्रमोद को जानता था और जब वे ताश खेल रहे थे तो 300 रुपये को लेकर तीखी बहस हुई, जो हत्या का कारण बनी।”

बता दें कि रंजीत नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में रविवार को 20 वर्षीय अभिषेक नाम के एक व्यक्ति की उसके घर के पास 2-3 हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दिया था।स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी और आज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।