रंजीत नगर में एक युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 जुलाई 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर में रविवार को एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। रंजीत नगर की संगम कॉलोनी पांडव नगर इलाके में रविवार शाम को दो से तीन लोगों ने एक 20 वर्षीय युवक को उसके घर के पास चाकू से बेरहमी से गोद-गोदकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर ली है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही हैं।

इस मामले में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने रविवार को बताया कि रंजीत नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में 20 वर्षीय अभिषेक नाम के एक व्यक्ति की उसके घर के पास 2-3 हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपियों की पहचान हो गई, उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।”

डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि “रविवार शाम करीब 4:15 पर रंजीत नगर पुलिस को संजय कॉलोनी पांडव नगर में एक युवक को चाकू मारने की कॉल मिली थी। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो पता चला कि घायल को अस्पताल भेजा जा चुका है, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान संजय कॉलोनी पांडव नगर निवासी अभिषेक(20) के रूप में हुई है। मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम भी पहुंची थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।”

डीसीपी संजय कुमार सेन ने आगे बताया कि “अभी तक जांच में पता चला है कि दो से तीन लोगों के साथ अभिषेक का झगड़ा हो रहा था। तभी उन्होंने चाकू से हमला कर अभिषेक की हत्या कर दी। फिलहाल सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”