राज्यसभा सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर कर दिया बड़ा दावा!, एकनाथ शिंदे नहीं रहेंगे सीएम…

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 जुलाई 2023): महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति पर शिवसेना सांसद (उद्धव ठाकरे गुट) संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बदलने जा रहा है और बीजेपी अब अजित पवार को मुख्यमंत्री बनाने जा रही है।

संजय राउत ने कहा कि “ये तो कभी ना कभी होने ही वाला था। भाजपा पूरे देश में जिस तरह की राजनीति करने वाली है, वो कर ले। शिवसेना को तोड़ दिया है, कल NCP को तोड़ दिया। कुछ लोग बोल रहे थे कि कांग्रेस को भी तोड़ने वाले हैं। मगर इससे भाजपा को कोई फायदा नहीं होगा। महाराष्ट्र के लोग गुस्से में हैं और हम लड़ने के लिए तैयार हैं। हम सभी मिलकर लड़ने वाले हैं।”

उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा कि “आज मैं कैमरे के सामने कह रहा हूं, महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बदलने वाला है, एकनाथ शिंदे को हटाया जा रहा है। अजीत पवार मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।”

आपको बता दें कि कल यानी रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता अजित पवार NCP छोड़ एकनाथ शिंदे और बीजेपी की गठबंधन सरकार में शामिल हो गए। अजित पवार को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है।