दिल्ली का कचड़ा यूपी में भेज रहे थे अरविंद केजरीवाल, बीजेपी ने मेयर को बताया ‘कठपुतली’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (01/07/2023): दिल्ली का सैकड़ों टन कूड़ा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली एमसीडी के तरफ से डंप किया जा रहा था। इसका भंडाफोड़ गाजियाबाद की मेयर सुनीता दयाल के द्वारा किया गया है। गाजियाबाद की मेयर सुनीता दयाल की तरफ से औचक निरीक्षण में पाया गया कि एमसीडी के ट्रक द्वारा दिल्ली का कूड़ा गाजियाबाद में किया जा रहा है।

इसके बाद स्थानीय प्रशासन की मदद से एमसीडी के ट्रकों को गाजियाबाद में सील कर दिया गया। गाजियाबाद की महापौर का कहना है कि पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि दिल्ली का कूड़ा गाजियाबाद में डंप किया जा रहा है। इसे लेकर दिल्ली बीजेपी के तरफ से दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला जा रहा है।

बीजेपी एमसीडी प्रभारी हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक विषय है कि दिल्ली का कूड़ा गाजियाबाद में डंप किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल एमसीडी चुनाव से पहले बड़े-बड़े दावे कर रहे थे कि वह कूड़े के तीनों पहाड़ को हटाएंगे लेकिन इसका कोई समाधान करने के बजाय पड़ोसी राज्यों में दिल्ली का कूड़ा भेज रहे हैं। इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है। हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय वही काम करती हैं जो उन्हें व्हाट्सएप मैसेज पर केजरीवाल और तमाम नेताओं के द्वारा लिख कर दिया जाता है। इसके साथ ही दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय पर हमला बोलते हुए हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि शैली। ओबेरॉय दिल्ली की मेयर नहीं बल्कि सिर्फ एक कठपुतली है। दिल्ली की मेयर को रिमोट के माध्यम से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी सरकार कंट्रोल कर रही है।