भाजपा सांसद हंसराज हंस ने आम आदमी पार्टी पर लगाए कई आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (29/06/2023): मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर लगातार सरकार के मंत्री, सांसद और विधायक के अलावा जितने भी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं जनता तक सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने कहा कि देश में आज जो ऐतिहासिक काम हो रहे हैं वह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण ही मुमकिन हुए हैं। आज देश के अंदर करोड़ों गरीबों को अपना घर बनाकर दिया गया है। कोरोना काल में देश और दुनिया को कोरोना वैक्सीन मुहैया कराई ये मोदी सरकार की एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

हंस राज हंस ने कहा कि भारत का सबसे बड़ा आयुर्वेदिक अस्पताल मेरी संसदीय क्षेत्र में बना है। दिल्ली के लोगों को अब एयरपोर्ट तक जाना आसान हो गया है। इसके लिए दिल्ली में मोदी सरकार की तरफ से तमाम सड़कों का विकास किया गया है। आज देश प्रगति की राह पर चल रहा है, भारत लगातार ऊंचाइयों को छू रहा है। भाजपा सांसद ने कहा कि मोदी सरकार की प्राथमिकता रही है कि गरीबों को मुख्यधारा में लाया जाए इसलिए तमाम योजनाएं सरकार की जो है वह गरीबों पर केंद्रित है। विदेश नीति भी मोदी सरकार के अंदर पहले की तुलना में बेहतर हुई है इसके साथ ही आतंकवादियों को उनके घर में घुस कर मारा जा रहा है।

वहीं बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ ब्लेम करते हैं वह अपने हिस्से के काम करें हम अपने हिस्से का काम कर रहे हैं। हंसराज हंस ने कहा कि आरोप और प्रत्यारोप नहीं होना चाहिए अगर उनके हिस्से का काम है तो वह बेहतर से करें हम अपने तरीके से कर रहे हैं। इसके साथ हीं समान नागरिक संहिता यानि की यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर जिस तरीके से पूरे देश में चर्चा हो रही है। उस पर हंसराज हंस ने कहा कि अभी कुछ कहना मेरे लिए जल्दबाजी होगा। मामला लॉ कमीशन के अधीन है लॉ कमीशन ने लोगों से राय मांगी है 13 जुलाई के बाद ही इस पर बोलना सही होगा।।