आप बाहर से आए हैं, दिल्ली और दिल्लीवालों को नहीं समझते: अरविंद केजरीवाल ने एलजी पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जून 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच बढ़ा तकरार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फ्रीबीज को लेकर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर निशाना साधा है। दरअसल उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि दिल्ली के लोगों को फ्री की आदत पड़ गई है। तो वहीं अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर हमला करते हुए उन्हें बाहर का बताया है और कहा कि आप बाहर से आये हैं इसलिए आप दिल्ली और दिल्लीवालों को नहीं समझ सकते।

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के लोग मेहनतकश लोग हैं। कड़ी मेहनत से उन्होंने दिल्ली को संवारा है। LG साहिब, आप बाहर से आये हैं, दिल्ली और दिल्लीवालों को नहीं समझते। इस तरह दिल्ली के लोगों का अपमान मत कीजिए। दिल्ली सरकार दूसरी सरकारों की तरह चोरी नहीं करती। पैसे बचा कर लोगों को सहूलियत देती है। इस से आपको क्यों परेशानी है?”

बता दें कि उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने बुधवार को पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा ‘दिल्ली मास्टर प्लान 2041’ पर आयोजित एक संवाददात्मक सत्र में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा था कि दिल्ली के लोगों को फ्री की आदत पड़ गई है।