दिल्ली पुलिस ने गर्ल्स PG के बाहर हस्तमैथुन कर रहे लड़का के खिलाफ दर्ज की FIR, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 जून 2023): दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की नोटिस के बाद दिल्ली पुलिस ने आज यानी बुधवार को गर्ल्स पीजी के बाहर हस्तमैथुन कर रहे लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इस बात की जानकारी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करके दी है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “गर्ल्स PG के बाहर लड़के द्वारा हस्तमैथुन करने की घटना पर मेरे नोटिस के बाद दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। उनके जवाब में बताया है कि इलाक़े में पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है और जल्द आरोपी गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। DCW दिल्ली में छात्राओं की सुरक्षा के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी निभाता रहेगा।”

आपको बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को दिल्ली के हडसन लेन स्थित एक पीजी में लड़कियों के यौन शोषण की शिकायत मिली थी, शिकायतकर्ता ने आयोग को बताया कि 12 जून को वह अपने दोस्तों के साथ पीजी हॉस्टल की बालकनी पर खड़ी थी, तभी सड़क पर एक अज्ञात व्यक्ति आया और उन्हें घूरकर अश्लील हरकतें की। इस संबंध में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 19 जून को दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर मामले पर कार्रवाई की मांग की थी। साथ ही आयोग ने दिल्ली पुलिस से मामले में की गई गिरफ्तारियों के विवरण के साथ एफआईआर की एक प्रति उपलब्ध कराने को भी कहा।

स्वाति मालीवाल ने 26 जून को ट्विटर पर घटना का वीडियो भी साझा किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “हमें दो वीडियो मिले कि गर्ल्स पीजी के बाहर एक लड़का रात में सड़क पर खड़ा होकर हस्तमैथुन करता है। दोनों वीडियो एक ही शक्श की लग रही हैं। दिल्ली पुलिस को हाज़िरी समन जारी कर कार्रवाई रिपोर्ट रिपोर्ट माँगी है। ये मामला बेहद गंभीर है।”