दिल्ली मेट्रो में कपल और आंटी के बीच हुई बहस, वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 जून 2023): दिल्ली की लाइफ लाइन मानी जाने वाली मेट्रो की आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं अब दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो आंटी एक कपल की हरकतों से चिढ़ जाती है और उससे बहस करने लगती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं और कपल के बीच बहस हो रहा है। दोनों महिलाएं उस लड़के से कह रही है कि तुम लोगों को शर्म होनी चाहिए, ऐसा नहीं करना चाहिए। इस पर लड़का कहता है कि हम क्यों शर्म करेंगे, हम कर ही क्या रहे थे? एक महिला ने लड़के से कहा कि और भी लोग खड़े हैं, तरीके से खड़े रहो। इस पर लड़का ने पूछा कि ये बताओ कि हम कर क्या कर रहे हैं?

महिला ने जवाब देते हुए कहा कि वो तुमको पता होगा लेकिन तुम लोग बड़े बदतमीज हो। तब लड़का कहता है कि अपने काम से काम रखो, काफी जिओगे। एक महिला कहती है कि मर्डर करेगा। लड़का कहता है कि मैं कुछ नहीं करूंगा। लड़का ने आगे कहा कि हम कहीं कुछ भी करें, आप कौन होते हैं। हमें बोलने वाले। अगर आपको इतनी परेशानी हो रही है तो कहीं और जाकर आप बैठ जाइए।

बता दें कि ट्विटर पर ये वीडियो @MensRightsUnion नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, “आंटी पुलिस बुला लेगी यह तो सुना था, मगर दिल्ली मेट्रो में आंटी को युवक के खड़े रहने पर भी आपत्ति है, आंटियों ने किया सरेआम बखेड़ा और धौंस दिखाई। सवाल ये उठता है कि पुरुष आखिरकार जाए तो जाए कहाँ ?”