हमारे सुपर सीएम को दिल्ली पुलिस भी चाहिए: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 जून 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और केंद्र सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार से लॉ एंड ऑर्डर नहीं संभल रहा तो पुलिस हमें दे दें, हम दिल्ली को सुरक्षित करके दिखा देंगे।मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने पलटवार किया है।

पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “पंजाब में हिंसा की आग भड़काने के बाद अब हमारे सुपर सीएम को दिल्ली पुलिस भी चाहिए।”

तो वहीं केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि “दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत अच्छी है। पंजाब में सबसे खराब कानून व्यवस्था है। दिल्ली दंगों के आरोपी कहीं न कहीं आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं। शायद अपने उपमुख्यमंत्री को जेल से निकालने के लिए ये (अरविंद केजरीवाल) चाहते हैं कि कानून व्यवस्था इनके हाथ में हो।”

बीजेपी दिल्ली ने ट्वीट कर कहा कि “केजरीवाल जी, दिल्ली पुलिस अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाना जानती है। जो AAP नेता अपराधियों के अपराध भरोसे राजनीति करना चाहते हैं अफसोस दिल्ली पुलिस उनके मंसूबे कामयाब नहीं होने देगी। बेहतर होगा ऐसे नेता ज्ञान देने की जगह दिल्ली की बदहाल स्थिति पर ध्यान दें !”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि “केंद्र सरकार के पास दिल्ली के लॉ एंड ऑर्डर को सुधारने को लेकर कोई सॉलिड प्लान नहीं है। केवल मीटिंग करने से हल नहीं निकलेगा। दिल्ली में दिनदहाड़े खुले आम सड़कों पर लूटपाट हो रही है। अगर केंद्र सरकार से लॉ एंड ऑर्डर नहीं संभल रहा तो पुलिस हमें दे दें, हम दिल्ली को सुरक्षित करके दिखा देंगे।”