भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में पानी की किल्लत से त्राहिमाम कर रही जानता, बीजेपी ने किया दिल्ली जल बोर्ड का घेराव

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (24/06/2023): इस भीषण गर्मी के मौसम में दिल्ली की जनता पानी की समस्या से त्रस्त है। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर आरोप है कि फ्री पानी तो दूर पीने की पानी भी दिल्ली की सरकार मुहैया कराने में सक्षम नहीं है। दिल्ली के कई इलाकों में जनता को पानी नहीं मिल रही है कहीं मिल भी रही है तो पानी के नाम पर गंदे नाले के पानी मुहैया कराई जा रही है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगुवाई में आज दिल्ली बीजेपी के हजारों कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के झंडेवालान स्थित जल बोर्ड कार्यालय का घेराव किया। पानी की समस्या को लेकर बीजेपी के प्रचंड प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के अलावा दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और सांसद रमेश बिधूड़ी भी शामिल हुए।

हजारों की संख्या में लोग खाली मटका लेकर प्रदर्शन करते हुए नजर आए। विरोध प्रदर्शन में दिल्ली के झंडेवालन इलाके की कई महिलाएं भी शामिल हुई। महिलाओं ने साफ तौर पर आरोप लगाया कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार जनता को पानी देने में नाकाम है। महिलाओं ने कहा केजरीवाल सिर्फ चुनाव के वक्त फ्री पानी और बिजली का दावा करते हैं लेकिन आज दिल्ली की जनता पानी की समस्या से बेहाल है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने टेन न्यूज़ से कहा कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल पानी देने में नाकाम है यह भ्रष्ट और निकम्मी सरकार है। दिल्ली के कई इलाकों में आज जनता को पानी नहीं मिल रही है द्वारका, बुराड़ी, उत्तम नगर के इलाकों में गर्मी के दिनों में जनता में पानी को लेकर हाहाकार है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज पानी की समस्या को लेकर बीजेपी के हजारों कार्यकर्ता झंडेवालान स्थित जल बोर्ड कार्यालय का घेराव करने पहुंचे है। अगर सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती है तो आने वाले दिनों में प्रदर्शन के माध्यम से गूंगी और बहरी सरकार को पानी की समस्या से अवगत कराएंगे।

दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय का घेराव करने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से बैरिकेड तोड़ी गई। दिल्ली पुलिस ने जल बोर्ड मुखालय के पास बैरिकेड्स तोड़ने के बाद दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सांसद रमेश बिधूड़ी आदि को गिरफ्तार किया है। पुलिस वीरेन्द्र सचदेवा, रमेश बिधूड़ी आदि को गिरफ्तार कर पहाड़गंज थाना ले गई है।।