दिल्ली के सीआर पार्क इलाके में अज्ञात लोगों ने कार पर की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 जून 2023): दिल्ली के सीआर पार्क इलाके में अज्ञात लोगों द्वारा एक कार पर गोली चलाने से एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को दी है।

अधिकारियों के मुताबिक गोलीबारी की घटना गुरुवार शाम सीआर पार्क इलाके की है।उन्होंने बताया कि “सचिन गुप्ता और वसीम अहमद एक कार में यात्रा कर रहे थे, तभी उनका पीछा कर रहे दो अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर उनके वाहन पर गोलियां चला दीं, जिससे सचिन घायल हो गए।”

उन्होंने आगे बताया कि “रात 8.14 बजे पुलिस को सी. ब्लॉक, सीआर पार्क में गोलीबारी की घटना के बारे में एक कॉल मिली और बताया गया कि इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है। पता चला कि सचिन गुप्ता और वसीम अहमद नाम के दो व्यक्ति एक कार में थे। सचिन कार चला रहा था और फोन पर बात कर रहा था। अचानक ड्राइवर की तरफ से एक राउंड गोली चली।”

पुलिस ने कहा कि “गोली चालक की तरफ की खिड़की को भेद गई और चालक की उंगली में लगी। आगे की पूछताछ में पता चला कि दो लोग बाइक पर कार का पीछा कर रहे थे। शिकायत के आधार पर सीआर पार्क पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आगे की जांच जारी है।”