दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए NSUI ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23/06/2023): कांग्रेस पार्टी की छात्र विंग NSUI की तरफ से आज दिल्ली विश्वविद्यालय के अंदर एडमिशन लेने वाले छात्रों को सहायता प्रदान करने एवं उसके समस्याओं के समाधान के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। NSUI ने 8800001646 मोबाइल नंबर जारी किया है।

NSUI के दिल्ली प्रभारी नीतीश गौर ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय में जो छात्र एडमिशन की प्रक्रिया को समझने में कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं वह 8800001646 पर NSUI के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर सकते हैं उनके लिए एनएसयूआई की तरफ से सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। नीतीश गौर ने कहा कि एनएसयूआई प्रतिवर्ष दिल्ली विश्वविद्यालय में एडमिशन प्रक्रिया शुरू होने के दौरान हेल्पलाइन नंबर के जरिए छात्रों को सहयोग करती है। एनएसयूआई की कोशिश है कि इस कैंपेन के माध्यम से संगठन से अधिक से अधिक छात्र जुड़े।

नीतीश कुमार ने कहा कि एनएसयूआई के तरफ से यह नंबर आज लांच किया गया है और आज से ही इस नंबर को चालू कर दिया गया है। जो भी छात्र दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिला लेना चाह रहे हैं जिनको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो इस नंबर पर संपर्क कर जानकारी इकट्ठा कर सकते हैं।।