पटना में विपक्ष की बैठक से ठीक पहले स्मृति ईरानी का बड़ा दावा, ‘नाकाम है कांग्रेस’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 जून 2023): 2024 लोकसभा चुनाव से पहले पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में आज विपक्ष की एक अहम बैठक हो रही है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एजेंडा तय होना है। बैठक को लेकर विपक्ष के तमाम बड़े नेता पटना में जुट चुके हैं।

पटना में होने वाली विपक्ष की बैठक से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हमला बोला है स्मृति ईरानी ने कहा है कि आपातकाल के दौरान भारत में लोकतंत्र की हत्या करने वाली कांग्रेस पार्टी की छत्रछाया में यह विपक्ष की बैठक हो रही है। विपक्ष के बैठक में हर पार्टी के नेता अपने अपने एजेंडे के साथ शामिल हो रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वर्तमान में भारत के अंदर प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। इसके साथ हीं स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आज सिद्ध कर दिया कि कांग्रेस पार्टी के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लड़ने की हिम्मत नहीं है इसलिए वह विपक्ष के सहारे पीएम मोदी को घेरने की तैयारी कर रहे हैं। मैं विशेषतौर पर कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त करती हूं कि उन्होंने सार्वजनिक तौर पर यह घोषित कर दिया कि कांग्रेस PM मोदी को अकेले हराने में नाकाम है, उन्हें सहारे की ज़रूरत है।।