अब रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के इंतजार में नहीं होंगे बोर, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खुला गेमिंग जोन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/06/2023): नई दिल्ली रेलव स्टेशन पर अजमेरी गेट साइड की तरफ पहली मंजिल पर स्थित वेटिंग हाल में रेलवे की तरफ से दूसरा गेमिंग ज़ोन बनाया गया है। पहला गेमिंग ज़ोन आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर खोला गया था, दूसरा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर और तीसरा गेमिंग ज़ोन निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर खोला जाएगा।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तीन हजार फीट में गेमिंग ज़ोन बनाया गया है। इस गेमिंग जोन में कोई भी व्यक्ति बिना प्लेटफार्म टिकट लिए प्रवेश कर सकता है। गेमिंग ज़ोन में आने के लिए प्लेटफॉर्म टिकट लेना जरूरी नहीं होता और ये 365 दिन और 24 घंटे खुला रहेगा। इसकी खास बात है कि यहां पर 3 साल के बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक गेम खेल सकेंगे।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने गेमिंग जोन की सीनियर सेल्स एक्जीक्यूटिव वंदना यादव ने टेन न्यूज़ से कहा कि यहां खास बात है कि गेम खेलने की कीमत किसी भी मॉल से 25 फीसदी कम है। यह गेम जोन नॉन टिकटिंग एरिया में है, जहां पर प्लेटफॉर्म टिकट लेना जरूरी नहीं होता और ये 365 दिन और 24 घंटे खुला रहेगा। किसी भी तरह की कोई भी एंट्री फीस नहीं है। यहां पर 3 साल से लेकर 80 साल तक के बुजुर्ग आ सकते हैं। जोन में कई तरह की किडस् राइड, ट्रेन राइड, बास्केट बॉल, कार रेस, बाइक रेस, वीआर गेम, मेगा वायर एयर हॉकी, 9डी सिनेमा, हॉरर हाउस और मिरर मेज की सुविधा है।।