दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में छात्र की चाकू मारकर हत्या मामले में दो लोग गिरफ्तार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19 जून 2023): दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस में रविवार को एक छात्र की चाकू मारकर हत्या करने की घटना के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी की पहचान 19 वर्षीय राहुल के रूप में किया गया है, जो आर्यभट्ट कॉलेज के बीए फर्स्ट ईयर का छात्र है। जबकि दूसरा आरोपी की पहचान 19 वर्षीय हारुन के रूप में किया गया है, जो स्कूल ड्रॉपआउट है। दोनों दोस्त हैं। इसके अलावा दो और आरोपी हैं, जिनकी तलाश जारी है।

इस मामले में साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि “दो व्यक्ति, राहुल बीए फर्स्ट ईयर का छात्र है और हारून स्कूल ड्रॉपआउट है और राहुल का दोस्त जोड़ा गया है। जांच की जा रही है। हमने इस घटना में शामिल दो और व्यक्तियों की पहचान की है।”

मृतक के पिता ने कहा कि “हमें दोपहर 12 बजे के आसपास फोन आया कि हमारे बेटे (निखिल) को चाकू मार दिया गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल पहुंचने के बाद, हमने पाया कि हमारा बेटा मर चुका है। वह आर्यभट्ट कॉलेज में छात्र था।”

बता दें कि रविवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी और पीड़िता कॉलेज में क्लास करने आए थे। प्रारंभिक जांच में इनके बीच मारपीट की बात सामने आई है। वहीं मृतक छात्र की पहचान निखिल चौहान के रूप में हुई है।