अभिषेक वर्मा ने तीरंदाजी विश्व कप चरण तीन में स्वर्ण जीता, अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18 जून 2023): भारतीय तीरंदाज अभिषेक वर्मा ने कोलंबिया के मेडेलिन में तीरंदाजी विश्व कप चरण तीन की पुरुष कंपाउंड व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता है। तीरंदाज अभिषेक वर्मा ने रविवार को ट्वीट कर दिल्ली में खेलों को बढ़ावा देने के लिए मिशन उत्कृष्टता योजना प्रदान करने के लिए दिल्ली की आम आदमी पार्टी का सरकार का धन्यवाद किया है। तो वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तीरंदाज अभिषेक वर्मा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम अपने एथलीटों का हर संभव तरीके से समर्थन करना जारी रखेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “वाह! तीरंदाज अभिषेक वर्मा के लिए एक और गोल्ड जो उन्हें तीसरी बार विश्व चैंपियन बनाता है। बधाई हो और भारत को गौरवान्वित करते रहो। हम अपने एथलीटों का हर संभव तरीके से समर्थन करना जारी रखेंगे।”

तीरंदाज अभिषेक वर्मा ने आम आदमी पार्टी दिल्ली को टैग करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “हमारे राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए मिशन उत्कृष्टता योजना प्रदान करने के लिए @AAPDelhi को धन्यवाद। आज, मैंने तीरंदाजी विश्व कप कोलंबिया 2023 में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीता और तीसरी बार विश्वकप चैंपियन बना।”