अपनी डबल डेकर बस एंट्री से सलमान खान ने की जिओसिनेमा के बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 की धमाकेदार शुरुआत!

टेन न्यूज नेटवर्क

मुंबई (17/06/2023): 17 जून से बिग बॉस ओटीटी सीजन -2 देश के सबसे पसंदीदा मनोरंजन प्लेटफार्म जिओसिनेमा पर धूम मचाने के लिए तैयार है। प्रीमीयर से पहले बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सलमान खान की “ओवर दी टॉप” एंट्री ने ज़ाहिर कर दिया कि यह सीज़न कितना धमाकेदार होगा। ओटीटी यानी ओवर दी टॉप के हुबहू मतलब को लेते हुए डबल डेकर बस के टॉप पर दबंग अभिनेता सलमान खान को शो के ज़बरदस्त उत्तेजक गीत “लागी बागी” की ताल पर अपने अनोखे अंदाज में थिरकते हुए प्रेस फोटोग्राफरों को पोज़ देते हुए देखा गया। ओटीटी यानी ओवर दी टॉप के हुबहू मतलब को लेते हुए डबल डेकर बस के टॉप पर दबंग अभिनेता सलमान खान को शो के ज़बरदस्त उत्तेजक गीत “लागी बागी” की ताल पर अपने अनोखे अंदाज में थिरकते हुए प्रेस फोटोग्राफरों को पोज़ देते हुए देखा गया।

बहुत शानदार, असरदार व अप्रत्याशित घटनाओं को सामने लाते हुए बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जबरदस्त मनोरंजन पूर्ण होने का विश्वास दिलाता है। इस सीज़न में दर्शकों के पास सीधे शो से जुड़ कर इसके नतीजे को  प्रभावित करने की पावर होगी।जिससे यह सबके लिए एक दिलचस्प और रोमांचक सफ़र बन जाएगा। दर्शक उम्मीद रख सकते हैं कि सलमान ख़ान की बात करने की सीधी-सादी शैली,  उनका अनोखा आकर्षण और बेजोड़ हास्य बोध दर्शकों को पूरा सीज़न बांधकर रखेगा।

तो आप तैयार हो जाइए! मनोरंजन ड्रामा और आश्चर्यों से भरपूर रोमांचकारी सीज़न के लिए जो आ रहा है 17 जून से सिर्फ़ जिओसिनेमा पर! एकदम मुफ्त!