राजस्थान में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा ने लोगों से डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की

टेन न्यूज नेटवर्क

राजस्थान (16/06/2023): पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर इन दिनों ‘महाजनसंपर्क अभियान’ को लेकर राजस्थान के दौरे पर हैं। वहीं संसाद डॉ महेश शर्मा राजस्थान प्रवास के तीसरे दिन 15 जून को प्रतापगढ़ में सेवा माह के अंतर्गत आयोजित ‘महा-जनसंपर्क अभियान’ के तहत वरिष्ठ राजनेता नंदलाल मीणा से शिष्टाचार भेंट की। और केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के साथ राजनीति व जन सेवा से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंर्स के साथ संवाद कर पार्टी की जन केंद्रित नीतियों से समृद्धि एवं सशक्त हो रहे देश व ग्राम गणराज्य पर विस्तृत चर्चा की।

सांसद डॉ महेश शर्मा ने व्यापार मंडल के अध्यक्ष शुभम तथा अन्य व्यापारी बंधुओं की उपस्थिति में केंद्र सरकार द्वारा व्यापारियों के हितों के संरक्षण व व्यापार को सुगम बनाने हेतु लाई गई विभिन्न नीतियों योजनाओं पर विस्तृत चर्चा की। तथा व्यापारी बंधुओं की समस्याओं से अवगत होकर देश एवं प्रदेश में होने वाले आगामी चुनावों हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक बार पुनः डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की जिससे राजस्थान में व्यापार को प्रोत्साहित करने वाली मोदी सरकार की नीतियां लागू हो और प्रदेश उन्नति के पथ पर पुनः गतिशील हो।

साथ ही सांसद डॉ महेश शर्मा ने प्रतापगढ़ के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष पारसमल जैन से व उनके पूरे परिवार से पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ आत्मीय भेंट कर ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेक लोक कल्याणकारी नीतियों पर चर्चा की। प्रतापगढ़ में ‘महा-जनसंपर्क अभियान’ के तहत पार्टी के जिलाध्यक्ष व जिला महामंत्री तथा वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के अंतर्गत पिछले 9 सालों के दौरान पार्टी की उपलब्धियों पर विस्तृत चर्चा की तथा केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा करने के साथ ही साथ प्रदेश की कांग्रेस सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार पर भी चर्चा की। वहां उपस्थित लोगों से केंद्र एवं प्रदेश में एक बार पुन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की।

राजस्थान प्रवास के दौरान सांसद डॉ महेश शर्मा ने प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में संयुक्त मोर्चा सम्मेलन के तहत प्रदेश व देश में होने वाले आगामी चुनाव के लिए पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ संयुक्त मोर्चा सम्मेलन की बैठक की तथा प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के अभूतपूर्व 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर कार्यकर्ताओं से केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में घर-घर तक जानकारी पहुंचाने की अपील की।।