बड़ी खबर: दिल्ली के मुखर्जीनगर में एक कोचिंग संस्थान में लगी भीषण आग, दमकल की कुल 11 गाड़ियां मौजूद

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 जून 2023): दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके के एक कोचिंग सेंटर में भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल की 11 गाड़ियां मौजूद हैं। कोचिंग सेंटर की तीसरी मंजिल पर आग लगने से अफरातफरी मच गई। आग लगने के बाद कोचिंग सेंटर में मौजूद छात्रों ने रस्सी के सहारे कूदकर अपनी जान बचाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक के बाद एक छात्र रस्सी से नीचे बाहर की तरफ लटके हुए हैं और नीचे की तरफ एक के बाद एक कूद रहे हैं।

इस हादसे में 4 छात्र घायल हो गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेश जारी है। आग आज दोपहर करीब 12:30 बजे लगी। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने और छात्रों को रेस्क्यू करने में जुट गई है।।

इस मामले में दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा ने कहा कि “आग बिल्डिंग के मीटर में लगी थी। धुंआ ऊपरी मंजिल पर फैल गया जिसके कारण अफरा तफरी मच गई। वहां सिविल सर्विसेस का कोचिंग सेंटर था, कुछ छात्र खिड़की से नीचे आने का प्रयास कर रहे थे। इसमें 3-4 छात्रों को चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है।”